मेरठः लॉकडाउन में प्रशासन पर लगा सड़ा- बदबूदार खाना बांटने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 03:31 PM (IST)

मेरठः कोरोना वायरस पर जीत हासिल करने को देश भर में लौकडाउन 3.0 लागू कर दिया गया है। ऐसे में लोगों के सामने खाने पीने को लेकर संकट खड़ा हो गया है। सरकार के द्वारा दावे जिए जा रहे हैं कि इस लौकडाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा नही सोएगा और हर व्यक्ति को अच्छा और पौष्टिक खाना उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन अब प्रशासन के द्वारा मुहैय्या कराए जा रहे खाने पर ही सवाल खड़े हो गए है। लोगों ने आरोप लगाया है कि प्रशासन के द्वारा सड़ा और बदबूदार खाना दिया जा रहा है जिसे खाने को लोग मजबूर है। प्रशासन पर ये आरोप किसी आम आदमी नहीं बल्कि एक पार्षद ने लगाए हैं।

दरअसल , थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के सुभाष नगर के गली नं 2 के पार्षद पवन चौधरी ने लौकडाउन के दौरान प्रशासन के द्वारा मुहैय्या कराए जा रहे खाने को सड़ा और बदबूदार बताकर सनसनी फैला दी है। पार्षद का आरोप है कि बीते कई दिन से प्रशासन के द्वारा सड़ा और बदबूदार खाना लोगों को दिया जा रहा है। इसकी शिकायत पार्षद ने नोडल अधकारी और एसडीएम समेत अन्य आला अधिकारियों से भी की लेकिन कोई हल नही हुआ। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि एक तरफ तो लोग बीमारी से जूझ रहे हैं और उनके सामने खाने का संकट खड़ा है और जब प्रशासन उन्हें खाना मुहैय्या कराया तो वो खाना सड़ा और बदबूदार निकला। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर लोग बीमारी से न मारे तो प्रशासन के द्वारा दिए गए सड़ा खाना खाने से मार जाएंगे। ऐसे में ये लोग प्रतीक्षा कर रहे है अच्छे और पौष्टिक खाने का जिसको लोगों तक पहुचाने का वादा सरकार ने किया था। 

Tamanna Bhardwaj