डबल मर्डर से दहला मेरठ: पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, बेहोश पड़े मिले सास-ससुर

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 04:25 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां के नौचंदी थाना इलाके में मंगलवार को एक पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दंपत्ति का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। इसेक साथ ही घर के नीचे वाले तल पर मृतक महिला के सास-ससुर बेहोश पड़े मिले। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।



पुलिस ने लूटपाट की घटना से किया इनकार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सजवाण ने मंगलवार को बताया कि नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के सेक्टर-छह में प्रमोद करणवाल (50) और उनकी पत्नी ममता (45) की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि ममता एक निजी विद्यालय में शिक्षिका थीं, वहीं उसके पति गाजियाबाद में एक फैक्टरी में काम करते थे। घर के नीचे वाले तल पर महिला के सास-ससुर बेहोश पड़े मिले, जबकि प्रथम तल पर दंपत्ति का शव बिस्तर पर पड़ा था। उन्होंने कहा कि आज तड़के पति-पत्नी के शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने शुरुआती जांच के आधार पर लूटपाट आदि की संभावना से इनकार किया है।



घटनास्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है, साथ ही आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फिलहाल दंपत्ति के मोबाइल फोन कब्जे में ले लिए हैं और फॉरेंसिक टीम से भी मदद ली जा रही है। 

Content Editor

Harman Kaur