मेरठः थूककर रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल, लोगों में रोष

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 05:55 PM (IST)

मेरठः ढाबे पर रोटी खाने के शौकीन लोगों के लिए जरूरी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर न केवल उन्हें गुस्सा आएगा बल्कि उनका मन भी विचलित हो जाएगा। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक ढाबे का है। जिसमें एक युवक तंदूर की रोटी थूककर बना रहा है। वीडियो मेरठ की मवाना नगर पालिका का बताया जा रहा है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को कुछ युवकों ने रात में बनाया है। वीडियो में रोटी बना रहा कारीगर रोटी पर थूकते हुए दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में रोष है। दरोगा विकास शर्मा ने इस मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में शोएब पुत्र रहीसुद्दीन निवासी गप्पी वाली गली, मौहल्ला मुन्नालाल को नामजद किया है। दरोगा विकास शर्मा ने कहा है कि वायरल वीडियो रायल रेस्टोरेंट मवाना की है। वीडियो में जो लड़का रोटी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है उसका नाम शोएब है।

 

वीडियो देखने के बाद लोगों में रोष, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में हडकंप मचा है। क्योंकि जिस होटल का यह विडियो वायरल हो रहा है। वह मिल रोड का सबसे बड़ा नॉनवेज का होटल है और प्रतिदिन काफी लोग इसमें भोजन के लिए जाते हैं। यह होटल समुदाय विशेष के व्यक्ति का है। फिलहाल अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

 

 

Content Writer

Ajay kumar