मेरठः रैगिंग के दौरान कपड़े उतारने के लिए बोलने पर सीनियर-जूनियर्स छात्रों में भिंड़त

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 06:51 PM (IST)

मेरठः मेरठ में छात्र को रैगिंग के दौरान कपड़े उतारने के लिए बोलने पर सीनियर-जूनियर्स छात्र रेस्टोरेंट में ही भिड़ गए। हंगामा उस वक्त हुआ जब खाद्य विभाग की टीम इस रेस्टोरेंट में छापेमारी कर रही थी तुरंत पुलिस पहुंच गई और मेडिकल के चिकित्सक भी आ गए। जिसको देख सीनियर छात्र भाग गए। 

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एमबीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र कुछ सहपाठियों के साथ शुक्रवार दोपहर रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था। इस दौरान वहां कुछ सीनियर छात्र भी आ गए। एक जूनियर छात्रा ने सीनियर छात्र से बातचीत शुरू की तो छात्रा के सहपाठी ने सीनियर को पहचानने से इनकार कर दिया। इस पर सीनियर होने का रौब झाड़ते हुए करते हुए उसने दंड बतौर जूनियर छात्र को कपड़े उतारने के लिए बोला। 

इस पर हंगामा शुरू हो गया। जूनियर और सीनियर छात्र भिड़ गए। जिस वक्त यह हंगामा हुआ उस समय वहां पर खाद्य विभाग की टीम खाद्य पदार्थों के नमूने लेने पहुंची थी। टीम के सामने छात्रों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. अजित चौधरी सहित कई वरिष्ठ चिकित्सक पहुंच गए। सिविल लाइन पुलिस भी आ गई। पुलिस से पहले ही आरोपी पक्ष भाग खड़ा हुआ। चिकित्सकों ने जूनियर छात्र और उसके सहपाठियों को किसी तरह समझाकर मामला शांत कराया।

Ruby