बेरहम डॉक्टर ! चलते फिरते आदमी को किया अपाहिज, अब पीड़ित लगा रहा न्याय की गुहार

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2017 - 05:06 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः मुज़फ्फरनगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ना सिर्फ इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, बल्कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक स्वस्थ व्यक्ति अपाहिजता का शिकार हो चूका है। वहीं जब पीड़ित परिवार ने डॉक्टर की लापारवाही पर विरोध जताया तो डॉक्टर ने पीड़ित मरीज के रूम में बिजली ,पानी तक बंद करवा दिया है। अब डॉक्टर की इस अमानवीय व्यवहार के चलते पीड़ित परिवार ने तंग आकर उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मरीज को थी पथरी की शिकायत
दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जीवन प्रकाश प्राइवेट नर्सिंग होम का है। जहां कुछ दिन पूर्व शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णपुरी निवासी मुकेश गर्ग ने गुर्दे में पथरी की शिकायत होने पर यहां के डॉक्टर यश अग्रवाल को दिखाया था। डॉक्टर ने पथरी का ऑपरेशन की बात कह कर मरीज से 50 हजार रूपए ले लिए और अॉपरेशन कर दिया।लेकिन 2 दिन बाद मरीज के लेफ्ट साइड के पैर ने काम करना बंद कर दिया।

अॉपरेशन के बाद एक पैर ने काम करना किया बंद
वहीं डॉक्टर से इसकी शिकयत की तो उन्होंने कुछ दिन में हाथ पैर नार्मल होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। हद तब हो गई जब बार-बार डॉक्टर से अपनी लाचारी की शिकायत करने पर न सिर्फ डॉक्टर ने मरीज को देखना बंद कर दिया, बल्कि उसके कमरे की बिजली पानी भी बंद करा दी। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि ऑपरेशन के दौरान अनेेेथिस्ट डॉक्टर द्वारा ओवरडोज देने के कारण उनके पैर ने काम करना बंद कर दिया है।

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार
पीड़ि़त का आरोप है कि डॉक्टर ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए उनके रूम की बिजली पानी भी बंद कर दी है। जिसके चलते पीड़ित परिवार ने पुलिस में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर  डॉक्टर के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की बात कही है।