मिड-डे-मीलः ईयरफोन लगाकर सब्जी बना रही थी रसोईंया, भगोने में गिरी 3 साल की मासूम, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 05:05 PM (IST)

मिर्जापुरः कान में ईयर फोन लगाकर सड़क पर ड्राइव करना हो या फिर अन्य काम यह खतरे से खाली नहीं होता है। ऐसा ही एक दर्दनाक घटना सामने आया है मिर्जापुर से जहां मिड-डे-मील के लिए बन रही सब्जी के दौरान भगोने में गिरकर एक 3 साल की मासूम की जान चली गई। घटना के समय लापरवाह रसोइया कान में ईयर फोन लगाकर सब्जी बना रही थी।

बता दें कि घटना मिर्जापुर जिले के प्राथमिक विद्यालय रामपुर अतरी की है। जहां मासूम के रोने की आवाज सुनकर बच्चों ने शोर मचाया तो मौके पर अफरातफरी फैल गई। वहीं रसोइया बच्ची को निकालने की बजाय मौके से भाग खड़ी हुई। दौड़कर पहुंचे लोगों ने बच्ची को सब्जी के भगोने से निकाला और आनन-फानन में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान आंचल ने दम तोड़ दिया।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने स्कूल के प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया है। जिलाधिकारी सुशील पटेल ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया है। खंड शिक्षा अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ ही ADM यूपी सिंह समेत कई आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static