इटावा में अधेड़ की गोली मार कर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 08:06 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर इलाके में गुरूवार को बाइक सवारों ने बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि घुघसीना गांव निवासी जगमोहन सिंह भदौरिया (55) सुबह करीब 11 बजे गांव के एक अन्य व्यक्ति सन्तोष के साथ तीन किमी दूर स्थित ग्राम लुधियानी बहन के घर गया था जहां कुछ दूर रूकने के बाद वापस अपने घर के लिए सायकिल से चल दिया।

सन्तोष ने बताया कि वह सायकिल चला रहा था जगमोहन पीछे बैठा था कि घुघसीना गाँव से करीब आधा किमी पहले लुधियानी मार्ग की तरफ से ही एक बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने बराबर पर आकर एक गोली पीछे बैठे जगमोहन के पेट मे मार दी। जिससे दोनों सायकिल सहित गिर पड़े। जगमोहन गोली लगने के बाद गाँव की तरफ रास्ते पर भागा। सन्तोष मदद के लिए चिल्लाते हुए दूसरी तरफ भागा।

बाइक सवार हमलावरों ने जगमोहन का पीछाकर करीब 50 मीटर आगे जाकर पीछे से जगमोहन के सिर में एक गोली और मार दी जिससे वह उस स्थान पर ही गिर पड़ा। कुछ देर में ही तड़प कर उसकी मौत हो गयी।सन्तोष ने दौड़कर गाँव के लोगों को वारदात की सूचना दी। मृतक के घर वाले घटनास्थल पर पहुँचे। तब तक जगमोहन की मौत हो चुकी थी। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बाइक सवारों ने उसे दो गोली मारी है। मामले के खुलासे के लिए प्रयास किये जा रहे है। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल पर पहुँचकर साक्ष्य एकत्र किए।

 

 

Edited By

Ramkesh