पार्क में प्रेमिका के साथ इस हालत में पकड़ा गया अधेड़, गिड़गिड़ाते हुए बोला बीवी को ना बताना

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2018 - 03:03 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अधेड़ व्यक्ति का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां एक अधेड़ व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ पार्क में अश्लील हरकतें कर रहा था। तभी वहां मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने अधेड़ को रंगे हाथों पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा की पालीवाल पार्क का है। जहां पार्क में काफी लोग घूम रहे थे। उसी दौरान एक अधेड़ व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ पार्क में बैठा अश्लील हरकतें करना लगा। आस-पास के लोगों ने उन्हें देखकर अनदेखा कर दिया, लेकिन अधेड़ की हरकतें और ज्यादा बढ़ने लगी। जिस पर लोगों ने इसकी शिकायत पुुलिस थाने में कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। जब दारोगा ने अधेड़ को फटकार लगाई तो वह पुलिस के आगे अकड़ने लगा। अधेड़ ने अपने आपको भाजपा नेता बताया और एक विधायक के साथ संबंध होने के बारे में बताया।

अधेड़ व्यक्ति चिल्लाने लगा और प्रेमिका को अपनी बीवी बताते हुए पुलिस पर आरोप लगाने लगा कि यहां पुलिस बैठने पर जबरन पकड़ कर वसूली की मांग कर रही है। अधेड़ के चिल्लाने पर वहां भीड़ लग गई। उसी दौरान प्रेमिका से जब बात की गई तो उसने कबूल किया कि वो इसकी पत्नी नहीं प्रेमिका है। प्रेमिका की बात सुनते ही पुलिस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। दरोगा ने अधेड़ को डांटने के बाद साफ कह दिया की बीवी को यहां बुलवाओं तभी तुमको छोड़ा जाएगा।

बस फिर क्या था अधेड़ व्यक्ति पुलिस के पैरों में गिर गया। दारोगा के पैरों में गिरकर वह गिड़गिड़ाने लगा और रोने लगा। लोगों की भीड़ देखकर अधेड़ व्यक्ति मुंह छुपाने लगा। इस क्रम कई लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। प्रेमिका ने खुद को थाना सदर के सेवला क्षेत्र के इटौरा गांव का बताया और अधेड़ को अपना रिश्तेदार बताया। फिलहाल पुलिस ने अधेड़ से माफीनामा लिखवा कर उसे जाने दिया।