शौच के लिए घर से निकली युवती का खंडहर में मिला शव, मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 04:51 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 6 दिन से लापता युवती का शव उसके घर के पास बने खंडहर में मिला। स्थानीय लोगों ने शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना मुस्कारा थाना क्षेत्र के मसगांव गांव की है। यहां स्थित खंडहर से बुधवार को गंदी बदबू आने लगी। तभी यहां कुछ कुत्तों की हलचल देखी गई तो बगल में बने स्वाथ्य उपकेंद्र में रह रहे रामचंद्र ने इसकी सूचना आस-पास के लोगों को दी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब युवती की शिनाख्त की तो यह पास में ही रहने वाली कामिनी निकली जो पिछले 6 दिन से लापता थी। शव की हालत को देख कर यह समझ में आता है कि यह शव कई दिनों का है जिसको संभवता हत्या कर के ईंटों के नीचे दबा दिया गया था।

मौके पर पहुंची पुलिस इस शव की गुत्थी सुलझाने में लगी है कि यह हत्या किसने कब और क्यों की है। युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट 9 मार्च को मुस्करा थाने में दर्ज कराई गई थी। मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी शौच के लिए घर से निकली थी और फिर लौट के नहीं आई आज इसकी लाश बगल में बने खंडहर में मिली है। 6 दिन से लापता चल रही युवती का शव मिलने के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Tamanna Bhardwaj