आंतकियों के परिवारों ने खुद को किया घर में कैद, मिनहाज के पिता बोले- सदमे में हूं, बेटा बेकसूर

7/14/2021 11:28:24 AM

लखनऊः यूपी एटीएस ने अलकायदा की विंग अंसार अलकायदा हिंद के आतंकी मिनहाज अहमद और मसीरुद्दीन उर्फ मुशी को 11 जुलाई को लखनऊ से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दोनों के परिवारों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। मिनहाज के घर पर सोमवार सुबह से ही ताला लगा हुआ था। ऐसे में सबको लगा कि घर पर कोई नहीं है। हालांकि, रिहाई मंच के लोगों के पहुंचने पर मिनहाज के पिता सिराज बाहर निकले और उन्हें अंदर ले गए। वहीं जब उनके बातचीत की गई तो उनकी आंखों में आंसू छलक पड़े। 

आतंकी मिनहाज अहमद के पिता मिराज बताते हैं कि मुझे नहीं लगता है कि मेरा बेटा आतंकी व ऐसी किसी भी तरीके की घटना में शामिल है। वहीं, दूसरे आतंकी मसीरुद्दीन उर्फ मुशीर की मां शाहजहां बताती हैं कि परिवार का एक ही सहारा था। 'उसे भी फंसाया गया है। वह पूरी तरह बेकसूर है। रिक्शा चलाता था'। 

एक निजी दैनिक समाचार पत्र से बातचीत करते हुए कहा कि मिनहाज के पिता सिराज कहते कहा कि 'सदमे में हूं, मुझे तो नहीं लगता है कि वह किसी भी तरीके से ऐसी घटना में शामिल है। यहां सबसे पुराना मकान हमारा ही है। 28 साल से यहां रह रहा हूं, आज तक किसी तरह का एक भी दाग न लगा। मैं बैटरी का काम करता था। सुबह 10:00 बजे जाता था, रात में 11:00 बजे वापस आता था। जब भी घर में फोन करता तो पता चलता था कि बेटा मिनहाज सो रहा है'। उधर, मिनहाज के घर के आस-पास रहने वाले भी उसके बारे में कुछ खास नहीं जानते हैं। लोगों का कहना है कि मिनहाज घर से कम ही निकलता था। ज्यादा किसी से बात भी नहीं करता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static