अखिलेश के मंत्री ने कबूला-हां प्रदेश में बढ़ गई है सत्ताधारी नेताओं की दबंगई

punjabkesari.in Friday, Mar 11, 2016 - 03:27 PM (IST)

मेरठ(अदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और विकलांग जन विकास विभाग के सलाहकार अनीस मंसूरी आज मेरठ पहुंचे। यहां पत्रकारों से रुबरू होकर उन्होंने ने बताया कि उनके आने का मकसद राज्य सरकार के द्वारा जनता के लिए किए गए कार्यों की जानकारी देना है कि आखिर प्रदेश की मौजूदा सरकार ने जनता के लिए कितने अच्छे काम किए हैं। साथ ही राज्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार आने वाले 2017 चुनावों में भी जीत हासिल करेगी।
 
स्मार्ट सिटी को लेकर मेरठ और रायबरेली के बीच हो रही खींचतान पर राज्यमंत्री ने प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए सारा ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ा। उन्होंने केंद्र सरकार पर दोहरे व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश केंद्र सरकार की उपेक्षा का शिकार हो रहा है। 
 
जब मंत्री जी से राज्य के बदहाल हालात और सत्ताधारी नेताओं की दबंगई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में तो इससे भी ज़्यादा बुरा हाल था। लोग उत्तर प्रदेश की घटनाओं को ही ज़्यादा तूल देते हैं। हालांकि राज्यमंत्री ने माना कि प्रदेश में सत्ताधारी नेताओं की दबंगई बढ़ गई है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री उन पर कार्रवाई भी करवा रहे हैं। इस बात को कह कर अपना पल्ला झाड़ते नजऱ आए।