अखिलेश के मंत्री ने भी माना-प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2016 - 12:45 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव ने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किये हैं। पारसनाथ यादव ने कहा है कि प्रदेश में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि सरेआम रोज लूट, हत्या, अपहरण, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस तरह से एक के बाद एक घटनाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है साथ ही पुलिस की लचर प्लानिंग और सुस्त रवैया को भी उजागर कर दिया। मंत्री ने पुलिस के बड़े अधिकारियों को कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही। मंत्री पारसनाथ यादव ने ये बात आगरा में समाजवादी विकास दिवस के मौके पर कही। 

 
आगरा के सूरसदन में मीडिया से रूबरु होते हुए यूपी सरकार के प्रभारी मंत्री पारसनाथ यादव ने स्वीकार किया कि यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं कही न कही अधिकारी ठीक से अपना काम नहीं कर रहे हैं। लिहाजा लोग भयभीत हैं इसलिए अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वो सख्ती से काम लें और शीघ्र घटनाओं का खुलासा करे अपराध पर रोक लगाए।
 
गौरतलब है कि दो दिन पहले थाना हरीपर्वत के मदिया कटरा निवासी पेपर कारोबारी प्रतीक वाष्ण्रेय के छह वर्षीय बेटे दिव्य को रविवार शाम बाइक सवार बदमाश कोठी से अपहरण कर लिया। घर से बच्चे के अपहरण की बात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं आगरा में हाल ही में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) नेता की सरेआम हत्या कर दी गई जिस पर काफी विवाद हुआ था।