मंत्री अनिल राजभर का बड़ा बयान, ट्विटर की राजनीति कर रही मायावती

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 05:57 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के विकास के दावों को 'हवा-हवाई' करार देने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्‍यक्ष मायावती पर हमला करते हुए कहा है कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही राजनीति करने वाली मायावती अपने घर से बाहर निकलें तभी उन्हें प्रदेश में हो रहा विकास नजर आएगा। राजभर ने शनिवार शाम सुखपुरा क्षेत्र में संवाददाताओं से बातचीत में मायावती पर पलटवार करते हुए कहा मायावती राजनीति में बस ट्विटर-ट्विटर खेल रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही राजनीति कर रही हैं ।

मंत्री ने कहा कि मायावती अ​​पने घर की चारदीवारी से बाहर निकलें तभी विकास दिखाई देगा। उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में कहां क्या हो रहा है, वह (मायावती) कैसे जान पाएंगी? वह घर से निकलती भी हैं तो सड़क पर नहीं चलती। उन्हें जनता के बीच जाना चाहिए।" गौरतलब है कि मायावती ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल की शनिवार को हुई पहली वर्षगांठ पर अपने ट्वीट में सरकार पर तंज किया था। उन्होंने कहा था "चाहे विकास, रोजगार, कानून का राज या एक जिला-एक मेडिकल कालेज आदि का मामला हो, इनको लेकर सरकार द्वारा 'उप्र खुशहाल' का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी और हवा-हवाई ही हैं। सरकार राजनीतिक एवं जातिवादी द्वेष तथा साम्प्रदायिक रवैयों को त्यागकर वास्तविक जनहित तथा जनकल्याण पर ध्यान दे।

राजभर ने श्रीरामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, "स्वामी प्रसाद मौर्य की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चाहिए कि उनका अच्छे अस्पताल में इलाज कराएं। वह नहीं कर सकते हैं तो हम लोगों को बताएं। आगरा और बनारस में बहुत अच्छे अस्पताल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static