मंत्री अनिल राजभर बोले- BJP ने सुहेलदेव समाज का बढ़ाया गौरव

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 02:00 PM (IST)

जौनपुर: प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिल राजभर ने कहा है कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि राष्ट्रवीर सुहेलदेव को सरकार के स्तर पर इतना सम्मान मिला हो। राजभर ने गुरुवार देर शाम यहां एक कार्यक्रम में कहा कि हाल ही में सुहेलदेव के नाम पर विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने से लेकर उनके नाम पर डाक टिकट जारी करने और ट्रेन का नाम रखने के बाद अब बहराइच में 165 करोड़ की लागत से सुहेलदेव के किले के निर्माण की घोषणा की गई है।

उन्होंने कहा कि यह सभी कार्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की देन हैं। राजभर ने कहा कि इसके पहले भी अनेक सरकारें आईं और गईं लेकिन किसी ने राष्ट्रवीर सुहेलदेव की स्मृतियों को संजोने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। राजभर ने कहा कि सपा सरकार में हुये खाद्यान्न घोटाले की जांच सीबीआइ कर रही है, जबकि भाजपा की योगी सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देकर उनके पेट भर रही है।

भाजपा सरकार में मंत्री रहे ओपी राजभर का बिना नाम लिए राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘खुद को राजभर समाज का नेता बनाते वाले 18 साल से पार्टी बनाकर सिर्फ अपना विकास किए। इसके उलट भाजपा ने राजभर के बेटे को सम्मान देकर राज्यसभा सदस्य बनाया है यह काम योगी और मोदी ही कर सकते हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static