आजम पर चल रही SIT की जांच, जल्द जा सकते हैं जेलः मंत्री बलदेव औलख

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 11:25 AM (IST)

रामपुरः यूपी के सिंचाई और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव औलख ने सपा के वरीष्ठ नेता आजम खान पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजम जल्द ही जेल जाएंगे। आजम पर एसआईटी की जांच चल रही है इसी को लेकर वह बौखलाए हुए हैं।

मंत्री बलदेव औलख ने कहा कि आजम खान ने जो जोहर यूनिवर्सिटी बनाई है, वह अपने पैसे से नहीं बनाई है। यह सरकार का पैसा है या फिर आतंकवादियों का जैसा आज़म खान ने खुद बोला है। इसकी जांच बहुत जल्द पूरी होने वाली है। उन्होंने कहा कि सरकार के पैसे का दुरुपयोग करने वाले आज़म खान को हर हाल में जेल जाना होगा। 

इतना ही नहीं औलख ने कहा कि आज़म कुछ भी कहने से पहले अपने गिरेबान में झांके। आजम योगी को गद्दार बता रहें हैं, जो 18-18 घंटे जनता के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी एक साधु हैं एक सन्त हैं। वह आपके और हमारे लिए बेहतर काम कर रहे हैं, जबकि मोदी के कामों की तो देश ने ही नहीं बल्कि दुनिया ने भी सराहा है। 

बता दें कि आजम ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि था कि योगी सरकार गद्दार है, इन्होंने जनहित केकार्यों को रोका है और जनहित के कार्यों को रोकने वाले देशद्रोही हैं। जबकि पीएम मोदी को तुष्टिकरण की राजनीति करने वाला बताया था। 

Tamanna Bhardwaj