योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- झूठ की राजनीति' बंद करे सपा

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 03:32 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यदि ‘‘बचा खुचा राजनीतिक अस्तित्व'' बचाना है तो वह जन भावनाओं का आदर करना सीखें व झूठ फरेब की राजनीति बंद करें। शनिवार को यहां चौकिया मोड़ पर आयोजित वृहद रोजगार मेले में आये श्रम एवं सेवायोजन मंत्री राजभर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नकारात्मक सोच के व्यक्ति हैं। उन्हें बचा खुचा राजनीतिक अस्तित्व बचाना है तो जन भावनाओं का आदर करना सीखें, झूठ फरेब की राजनीति बंद कर दें और ट्विटर ट्विटर खेलना बंद करें।''

 राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी चार बार सत्ता में रही और इससे साबित हो गया कि ये लोग आरक्षण और पिछड़े वर्ग के विरोधी हैं, उनको सिर्फ अपना परिवार व अपने लोग दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘चार बार की सरकार के आंकड़े उठा कर देख लें, जनता जब सरकार से बाहर कर देती है तो उनको आरक्षण याद आने लगता है। हम (भाजपा) विकास की बात करते हैं तो ये जाति की बात करते हैं, हम मुद्दे की बात करेंगे तो वे परिवार की बात करेंगे।

श्रम मंत्री ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि वह मीडिया के मनोरंजन के साधन भर हैं। उन्होंने दावा किया कि सरकार ने 2017 से अब तक चौदह लाख से अधिक नौकरी सरकारी क्षेत्र से लेकर निजी क्षेत्र, संविदा व आउटसोर्सिंग के जरिए दी है।

 

Content Writer

Ramkesh