मंत्री मोहसिन रजा का तंज- राजस्थान में पुजारी की हत्या पर खामोश क्यों हैं राहुल-प्रियंका?

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 02:55 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने राजस्थान में पुजारी को दिनदहाड़े जला देनी की घटना पर कांग्रेस पार्टी व राहुल और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजनीति करने हाथरस आ गए थे। वे कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों की हत्या पर खामोश क्यों हैं? राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या कांग्रेस के अन्य नेता किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर उनके घर नहीं जाते। किसी को खरोंच भी आ जाए और पता चल जाए कि वह अल्पसंख्यक समुदाय का व्यक्ति है तो पूरी कांग्रेस पार्टी ही उसके घर पहुंच जाती है। 

मोहसिन रजा इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने अन्य विपक्षी दलों पर भी जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को साधु-संतों के खिलाफ हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं देते। इनके प्रति कोई संवेदना नहीं है और न ही इन पार्टियों की नजर में साधु-संतों का कोई महत्व है। यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इसका जवाब देना होगा कि आखिर उसकी सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों और पुजारियों के साथ इस तरह की घटनाएं क्यों हो रही हैं? रजा ने सवाल किया कि इस तरह की घटनाओं के पीछे कौन लोग हैं? और क्या इन लोगों को कांग्रेस का संरक्षण मिल रहा है?

क्या है मामला?
बता दें कि घटना सापोटरा के बूकना गांव की है। वहां बुधवार को एक मंदिर के पुजारी बाबू लाल वैष्णव पर पांच लोगों ने हमला किया। आरोप है कि मंदिर के पास की खेती की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे इन लोगों ने पुजारी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static