माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता का बड़ा बयान, कहा- 2022 से पहले...

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 11:29 AM (IST)

प्रयागराज: संगम शहर प्रयागराज पहुंचे सूबे के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने बड़ा बयान दिया है। नंदी ने कहा है कि इस साल प्रदेश में बचे हुए माफियाओं और हिस्ट्रीशीटर के ऊपर सरकार और सख्त कार्रवाई करेगी। 2022 से पहले अपराध उत्तर प्रदेश में ना के बराबर होगा। नंदी ने कहा कि ऑपरेशन नेस्तनाबूद का लक्ष्य उन अपराधियों और माफियाओं पर लागू है जिन्होंने गलत तरीके से लोगों की जमीनें हड़पी हैं या फिर अवैध तरीके से निर्माण कार्य किया है।

बता दें कि मंत्री नंदी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सर्किट हाउस में बैठक भी की। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से यह संकल्प भी दिलाया कि इस साल स्वच्छता का विशेष ध्यान रखेंगे ।मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने इस साल यह संकल्प लिया है कि स्वच्छता अभियान के तहत पूरे प्रदेश को और साफ-सुथरा किया जाएगा। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपने कार्यकर्ताओं को एक सौगात देने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि इसी जनवरी के महीने में वह प्रयागराज से जुड़े भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कुछ कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने के लिए लखनऊ ले जाएंगे, क्योंकि जब मुख्यमंत्री यहां आते हैं तो कई लोग मुख्यमंत्री से नहीं मिल पाते हैं। 2022 चुनाव से पहले उनको नई उर्जा प्रदान देने के लिए मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी कार्यकर्ताओं को जल्दी यह सौगात दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static