बांदा मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री, कहा-लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 02:44 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना गुरूवार को मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने बांदा पहुंचे। यहां भाजपा के सांसद, विधायक व कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सुरेश खन्ना मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में पहुंचे और निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने न केवल मरीजों से बात की बल्कि व्यवस्थाओं का भी फीडबैक लिया। साथ ही जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ बैठक में स्वास्थ्य सुरक्षा एवं जिले के विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

PunjabKesari
पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के विशेष प्रयासों के चलते अब उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन 15000 कोविड-19 के टेस्ट हो रहे हैं। जल्दी 20 से 25 हजार टेस्ट किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश में रिकवरी रेट 64 प्रतिशत हुई है जो एक बड़ी सफलता है। 

PunjabKesari
सुरेश खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है। अगर किसी प्रकार की लापरवाही होती है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मंत्री ने इशारों इशारों में स्थानीय नेताओं को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर कोई भी अनुशासनहीनता करता है तो उसपर उसी स्तर की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static