राज ठाकरे को लेकर उच्च शिक्षा राज्यमंत्री का बयान, 'सच्ची नियत, अच्छी सोंच से अयोध्या आने वालों का स्वागत'

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 12:46 PM (IST)

हरदोई: जिले में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने राज ठाकरे के अयोध्या आने और उनके विरोध को लेकर कहा अयोध्या में जो सच्चे नियत से आता है, सच्ची और अच्छी सोच से आता है। हम उसका स्वागत करते हैं, लेकिन पहले श्री राम जी के दर्शन करने के बाद राम भक्तों का विरोध करने वाले का विरोध जरूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या और भगवान श्री राम सबके हैं लेकिन अच्छी सोच और अच्छी नियत से उनका दर्शन करना चाहिए।

अखिलेश यादव के द्वारा एक किए गए ट्वीट को लेकर रजनी तिवारी ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया भाजपा की सरकार ने राशन सबको दिया कोरोना काल में जब लोग काफी परेशान थे तब अधिक राशन दिया गया था कुछ लोग जो पात्र हैं वह छूटे थे उन्हें देना चाहिए ऐसा सोचकर जो पात्र हैं उन्हें ना दिया जाए और वही राशन पात्रों को दिया जाए ऐसी सोच सरकार की है अब अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि पात्रों को राशन मिलना चाहिए य नहीं। यासीन मलिक को लेकर रजनी तिवारी ने कहा कि वह आतंकवादी हैं, आतंकवादी के साथ जो होना चाहिए वही होगा। आतंकवादी को सिर्फ हम वह आतंकवादी देखते हैं वह दोषी है दोष किया है और कार्यवाही होनी चाहिए । 

शिक्षा व्यवस्था को लेकर कहाकि पिछली सरकारों को खराब किया था छात्रों के भविष्य को चौपट किया था। हमारी योगी सरकार भविष्य सुधारना चाहती है वही काम कर रहे हो और इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। आजम खान को लेकर रजनी तिवारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो टिप्पणी की है उस पर तो कोई टिप्पणी नहीं करनी है लेकिन जिसने दोस्त किया है उस पर कार्यवाही होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static