मंत्री संदीप सिंह की चौपाल में बत्ती हुई गुल, ग्रामीणों ने कहा-ये तो रोज का काम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 12:22 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश की जनता को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं इसके लिए सीएम योगी ने अपने मंत्रियों को निर्देशित किया है कि वो गांव-गांव जाकर रात्रि चौपाल लगाए। इसी कड़ी में कनौज जिले के एक गांव में मंत्री संदीप सिंह की चौपाल लगाई गई, लेकिन चौपाल के दौरान नजारा कुछ और ही देखने को मिला। 

दरअसल 24 घंटे बिजली देने के दावे करने वाली योगी सरकार के मंत्री की चौपाल के दौरान ही बत्ती गुल हो गई। काफी देर तक मंत्री व अधिकारी मोबाइल की टॉर्च जगा कर बैठे रहे। कुछ समय के बाद जनरेटर मंगाया गया और चौपाल में रोशनी हुई। 

कन्नौज की केसयी जगदीशपुर गांव में आयोजित हुई मंत्री की चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं कम मंच से बीजेपी नेताओं की खुद की नेतागरी ज्यादा नजर आई। चौपाल में खानापूर्ति के लिए लोगों की समस्याएं सुनी गई। अधिकांश लोग तो बीजेपी विधायक व जिला अध्यक्ष की भाषण बाजी के कारण ही अपनी समस्या नहीं बता पाए। कुछ लोग अपनी समस्या बताने के लिए मंच तक तो पहुंचे, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें डांटकर वहां से हटा दिया।  

चौपाल के दौरान जैसे ही बिजली गुल हुई तो ग्रामीणों के साथ डीएम रवींद्र का भी वहां के एसडीओ पर गुस्सा फूट पड़ा। एक बुजुर्ग तो कहने लगा कि मंत्री की चौपाल में बिजली गुल नहीं हुई यहां तो रोज बिजली नहीं आती जब कर्मचारियों से कहो तो वो उनको डांटकर भगा देते हैं। 

Ruby