मंत्री सुरेश खन्ना का आरोप, कहा- वैक्सीन के नाम पर जनता में भ्रम फैला रहे हैं अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 10:13 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव वैक्सीन के नाम पर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। खन्ना ने रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान को हास्यास्पद बताया है कि प्रदेश में टीकाकरण की रफ्तार धीमी हो गई है। उन्होने कहा कि अखिलेश यादव सत्ता के लोभ में अनर्गल बयानबाजी करके जनता को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा ‘‘ यह वह समय है जब योगी सरकार ने टीकाकरण को गति दी है और सभी वर्गों के लिए समुचित व्यवस्था की है। आज स्थिति यह है कि प्रदेश में एक दिन में लगभग साढ़े चार लाख डोज दी जा रही है और 21 जून से प्रतिदिन सात लाख खुराक दी जाएगी।'' सुरेश खन्ना ने कहा अखिलेश यादव ने शुरू से ही वैक्सीन को लेकर जनता में भ्रम फैलाया है। लोगों को गुमराह करके भाजपा का टीका बताया और स्वयं वैक्सीन ले ली और जनता की जान से खेलने का काम किया। 

उन्होंने कहा कि सरकार ने कोल्ड चेन की क्षमता 80000 लीटर से बढ़ा कर सवा दो लाख लीटर कर ली है और एक जुलाई से प्रतिदिन 12 लाख खुराक देने की व्यवस्था कर ली है। अगस्त माह के अंत तक योगी सरकार दस करोड़ वैक्सीन डोज देने के लिए कृतसंकल्पित है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि एक जिम्मेदार राजनीतिज्ञ के रूप में अखिलेश यादव से अपेक्षा की जाती है कि वह जनता में वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलाएं। उन्होंने कहा कि दुखद है कि अखिलेश सिर्फ अपने कमरे में बैठकर बयानबाजी में लगे रहते है जबकि उन्हें बाहर निकलकर लोगों के बीच जाकर उनकी मदद करना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static