मंत्री सुरेश खन्ना बोले- फुंका हुआ ट्रांसफार्मर है सामजवादी पार्टी, न बल्ब जलेगा...

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2022 - 09:19 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने शनिवार को राज्य की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी फ्यूज ट्रांसफार्मर है, इससे न बल्ब जलेगा ना ट्यूबवेल चलेगा।

रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार घनश्याम लोधी के समर्थन में यहां चुनाव प्रचार में आये खन्ना ने पत्रकार वार्ता में सपा पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि भाजपा चालू ट्रांसफार्मर है और इससे सब कुछ चलेगा। अग्निपथ बवाल पर खन्ना ने युवाओं से आह्वान किया कि किसी के बहकावे में ना आएं, यह उनके भविष्य के लिए है। प्रदेशभर में हो रहे आंदोलन पर खन्ना ने कहा कि यह समझदारी की बात नहीं है, जो कुछ भी समाचार पत्रों में आया उस के माध्यम से यह स्पष्ट है कि नौजवानों के लिए चिंता की गई है।

उन्होंने कहा कि इस योजना में एक तरफ मानदेय और दूसरी तरफ देश सेवा का मौका मिल रहा है। मंत्री ने दावा किया कि सभी लोगों को रोजगार और विकास चाहिए और वह भाजपा ही दे सकती है। उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के इस्तीफे से रिक्त हुई रामपुर संसदीय सीट पर उपचुनाव हो रहा है, जहां 23 जून को मतदान होना है। यहां सत्तारूढ़ भाजपा ने घनश्याम लोधी को उम्मीदवार बनाया है, जबकि समाजवादी पार्टी ने आसिम राजा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static