मंत्री सुरेश खन्ना ने सपा को बताया अटैची चोरों की पार्टी, कहा- गुंडागर्दी को घुसने नहीं देंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 06:01 PM (IST)

शाहजहांपुर: योगी सरकार के कद्दावर मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार जुबानी हमला बोला है। सुरेश खन्ना ने सपा को अटैची चोरों की पार्टी बताया है। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी का मतलब अपराधियों की पार्टी, माफियाओं की पार्टी। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में वर्ष 2012 से वर्ष 2017 तक (सपा सरकार में) सिर्फ अपराधियों का राज रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘अब जनता को तय करना होगा कि आने वाले समय में गुंडागर्दी को अपने क्षेत्र में न घुसने दें।’

हाल ही में भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए और तिलहर विधानसभा से सपा प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ‘इतने रोशन न करो अपनी तमन्ना के चिराग, बुझते देखा है उन्हें जिनको भड़कते देखा।’ उन्होंने कहा, ‘2012 से लेकर 2017 तक केवल गुंडागर्दी का राज रहा। उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी को समाप्त करना है।

सुरेश खन्ना ने कहा कि सभी को संकल्प लेना है कि अपने क्षेत्र में गुंडागर्दी को घुसने नहीं देंगे। समाजवादी पार्टी का मतलब गुंडागर्दी का शासन, समाजवादी पार्टी का मतलब अपराधियों का शासन, अपराधियों की सबसे बड़ी सरपरस्त पार्टी अटैची चोर से लेकर माफियाओं सरगनाओं की पार्टी केवल समाजवादी पार्टी है।’ बता दें कि सुरेश खन्ना तिलहर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सलोना कुशवाहा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने गए थे। यहां उन्होंने उक्त बातें कहीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static