मंत्री स्वाति सिंह ने ‘मातृ महिला शक्ति सम्मेलन’ का किया आयोजन, दूरदराज से पहुंची महिलाएं

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:53 PM (IST)

लखनऊ: चुनाव आते ही तमाम मुद्दों पर सभी पार्टियां चुनाव लड़ने की तैयारी करना शुरू कर देती हैं और महिलाओं के सम्मान, कानून व्यवस्था, जाति समीकरण को आगे रखकर चुनाव जीतने का प्रयास करती हैं। उसी कड़ी में सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र की विधायिका और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने भी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है भले ही अभी टिकट किसी का फाइनल ना हुआ हो, लेकिन सभी विधायक अपना टिकट कंफर्म करने के लिए अपना दमखम दिखाने में लग गए हैं।
PunjabKesari
सरोजनी नगर क्षेत्र में महिलाओं के सम्मान के लिए आज राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने मातृ महिला शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में सरोजनी नगर ग्रामीण क्षेत्रों की दूरदराज से महिलाएं भी पहुंची। स्वाति सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
PunjabKesari
वहीं, स्वाति सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री जी के आशीर्वाद से इतने बड़े भव्य महिला शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया है। हमारी सरकार ने चाहे वह केंद्र में हो चाहे वह राज्य में हो महिलाओं को केंद्र बिंदु में रखकर योजनाएं बनाई हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा को निशने पर लेते हुए कहा की हम महिलाओ को सम्मान धरातल पर कर के दिखते है। महिलाओं की शक्ति के कारण केंद्र में और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी और आने वाले चुनाव में भी महिलाएं अपना दम दिखाएंगे और एक बार फिर उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static