नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास,जूतों की माला पहनाकर दी सजा

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 11:23 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसका पता लगते लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला शहर कोतवाली के बावन चुंगी का है। जहां के मोहल्ले में खाली प्लाट और बाग़ हैं, वहां पर बच्चे खेलते रहते हैं। आरोपी बलभद्र उर्फ़ मस्ताना बाबा इसी मुहल्ले में रहने वाली अपनी बहन के घर आया हुआ था। वहीं मोहल्ले के खाली प्लाट में खेल रही एक बच्ची को पहले अपनी गोद में खेलाता रहा और फिर वह उसे प्लाट में उठा ले गया। वहां उसके साथ आपत्तिजनक हरकत करने लगा। बच्ची डर के मारे रोने लगी तो प्लाट से बच्ची की रोने की आवाज सुनकर अगल बगल के महिलाएं और बच्चे जब मौके पर पहुंचे तो दुष्कर्मी बाबा ने भागने की कोशिश की।

महिलाओं को जैसे ही बाबा की हरकत समझ में आई तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। कुछ ही देर में पूरे मोहल्ले में इस बाबा की हरकत का शोर मच गया। जिसके बाद मोहल्ले के लोग मौके पर आए और बाबा की हरकत सुन हाथ की सफाई करने में जुट गए। गुस्साए लोगों ने बाबा को जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।