अवैध संबंध से 7 महीने की गर्भवती हुई नाबालिग बेटी, पिता ने दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 02:59 PM (IST)

शाहजहांपुर: जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर गर्भवती अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया।

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को सिधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले के किनारे एक किशोरी का शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा, ‘‘जांच में पाया गया कि किशोरी लगभग सात माह की गर्भवती थी और उसके किसी से अवैध संबंध थे। सम्भवत: इसीलिए उसकी हत्या कर दी गई। प्रथम दृष्टया मामला झूठी शान के लिए हत्या का मामूल पड़ता है।''

उन्होंने कहा कि पुलिस ने किशोरी के पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया।'' आनंद ने आरोपी पिता के हवाले से बताया कि उसकी बेटी गर्भवती थी जब उसे इसकी जानकारी हुई तो उसने उसके प्रेमी का नाम पूछा और बेटी ने काफी प्रयास के बाद भी प्रेमी का नाम नहीं बताया तो तैश में आकर उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने किशोरी के हत्यारोपी पिता को जेल भेज दिया है जबकि किशोरी का भाई घटना के बाद से लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static