नाबालिग युवती से गैंगरेप, दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 08:56 PM (IST)

रामपुर:उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसी घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही है आए दिन कोई न कोई महिला या युवती हवस के भूखे दरिंदों की हवस का शिकार बनती है। सरकार चाहे जितने भी महिलाओं के लिए योजनाएं चला ले लेकिन जमीनी हकीकत पर उन योजनाओं का कोई भी असर दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा ही मामला रामपुर जनपद से सामने आया है जहां पर दरिंदों ने एक युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कैमरी क्षेत्र के भटपुरा तारन गांव में का है। जहां पर महमूद अपने परिवार के साथ रहता है। जहां पर गांव के ही 2 युवकों ने बहला-फुसलाकर 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताय जा रहा है कि आरोपियों ने गन्ने के खेत में बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

महमूद के मुताबिक उसका गॉव में मकान बन रहा था जिसको उसके गांव के राजमिस्त्री रिजवान उर्फ गुडडू पुत्र अल्लानूर तथा मजदूर मौहम्मद आलम उर्फ पप्पू पुत्र इस्लाम नवी बना रहे थे। दोनों युवको ने उसकी 15 वर्षीय पुत्री को अपने प्रेमजाल में फसा लिया और  15-10-2020 की रात्रि में करीब 23:00 बजे रिजवान उर्फ गुडडू व मौहम्मद आलम उर्फ पप्पू ने उसकी 15 वर्षीय लड़की को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया।

एएसपी ने अरुण कुमार सिंह मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि सम्बंध में थाना केमरी पुलिस द्वारा तत्काल मु0अ0सं0-191/20 धारा-376डीए,506 भादवि व 3/4(2) पोस्को एक्ट बनाम रिजवान उर्फ गुड्डू और मुहम्मद आलम उर्फ पप्पू के खि़लाफ़ मुकद्दमा दर्ज कर दोनों आरोपी युवको को गिरफ़्तार कर लिया है। लड़की का मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है। 

Ramkesh