छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग छात्रा ने PM को लिखा पत्र, लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:05 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः योगी सरकार ने भले ही प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कॉर्ड अभियान चलाया है, लेकिन कुछ बैखौफ दबंग इस अभियान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां पर 7वीं कक्षा की छात्रा को एक दबंग ने इस कदर तंग कर दिया है कि उसका स्कूल जाना तो बिल्कुल ही बंद हो गया है। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के बाद छात्रा ने प्रधानमंत्री मोदी से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार मामला शहर के एक गर्ल्स इंटर कॉलेज का है। जहां की 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का आरोप है कि उसके गांव का ही एक युवक उसे स्कूल आते-जाते समय छेड़ता है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि बीती 10 अगस्त को आरोपी युवक ने उसे जबरन ऑटो से उतारने की कोशिश की और जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो तेजाब डालने तक की धमकी दे डाली।

जिसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और उसने आप बीती अपने घरवालों को सुनाई। इसके बाद जब पीड़िता के बड़े भाई ने इस बाबत आरोपी से बात करनी चाही तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के भाई की पिटाई तक कर डाली। 

वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी के घरवालों की तरफ से लगातार उन्हें  धमकियां मिल रही हैं। जिस कारण पीड़िता पिछले 1 महीने से ना तो स्कूल जा रही है और ना ही घर से बाहर निकल पा रही है। 

इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के साथ शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया, लेकिन 1 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे परेशान होकर पीड़िता ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।