नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 01:16 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक रेलवे ट्रैक पर नाबालिग प्रेमी युगल का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। प्रेमी युगल के शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला सैनी कोतवाली के मौहारी गांव का है। यहां की रहने वाली 16 वर्षीय अंकिता पिछले कुछ समय से ननिहाल मूरतगंज कोखराज इलाके में रह रही थी। इसी दौरान पड़़ोस में रहने वाले 17 साल के विनोद से वह मोहब्बत करने लगी। इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों पर बंदिशें लगा दी। जिसके बाद दोनों ने बुधवार रात को घर से भाग कर कोखराज थाना के मरधरा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

वहीं सुबह जब ग्रामीणों ने दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव देखे तो उन्होंने इलाकाई पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतकों को परिजनों इस बात की जानकारी हुई तो वह दंग रह गए।

इस मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।