नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक साथ लगाई फांसी, सुसाइड नोट में जताई ये इच्छा

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 02:23 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक साथ एक ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें दोनों ने अपने प्यार को अमर बनाने के लिए एक ही जगह पर दफनाने की बात कही है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें पिछले दो महीने में ये शाहजहांपुर के अंदर प्रेमी जोड़े द्वारा आत्महत्या की पांचवी घटना है।

दोनों ही थे नाबालिग
दरअसल घटना बंडा थाना क्षेत्र के बौठा जमालपुर गांव की है। जहां एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। गांव के ही अमित और लक्ष्मी के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही नाबालिग थे और दोनों की जाति भी अलग-अलग थी। दोनों की शादी में सबसे बड़ा जाति बंधन बताया जा रहा है।

एक साथ लगा ली फांसी
जानकारी के मुताबिक बीती रात प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी। इसके बाद अमित उसे पड़ोस के खाली पड़े एक मकान में ले गया। उसके बाद दोनों ने एक ही रस्सी से एक ही कुंडे से लटककर जान दे दी। घटना के बाद दोनों के शवों के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है।
               

जानिए सुसाइड नोट में क्या है लिखा?
बताया जा रहा है कि उसमें दोनों ने लिखा है कि हम एकसाथ रह नहीं सकते लेकिन मरने के बाद हम दोनों को एक ही जगह पर दफनाया जाए। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया और साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक प्रेमी का कहना उन्हें नहीं था ये सब मालूम
मृतक प्रेमी के पिता बालकराम की माने तो उन्हें बेटे के प्रेम प्रसंग के बारे में नहीं पता था। जब गांव के लोगों ने उन्हें इस बारे में बताया तो उनका कहना था कि अगर उन्हें पता होता तो वो दोनों की शादी करा देते। वहीं सीओ अरुण कुमार की माने तो उन्हें अभी कोई तहरीर नहीं मिली है अगर कोई पक्ष तहरीर देता है तो तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।