ओम प्रकाश राजभर को बड़ा झटका, मिर्जापुर से घोषित प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 04:09 PM (IST)

मिर्जापुर: राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। कल तक एनडीए के साथ रहने वाली सुहेलदेव पार्टी लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान से पहले ही नाता तोड़ लिया। साथ ही सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने 39 कैडिडेटों की सूची भी जारी कर दी। जिनका नाम इस सूची में शामिल था वह काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन मिर्जापुर से घोषित उम्मीदवार ने चुनाव लडऩे से साफ इनकार कर दिया। 

बता दें कि मिर्जापुर के अदलहाट इलाके के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य दरोगा वियार को सुभासपा ने प्रत्याशी घोषित किया है। जब दरोगा को इस बात की जानकारी उनके किसी मित्र ने दी तो वह अवाक रह गए। उन्होंने बताया कि चुनाव लडऩे को लेकर सुभासपा के जिला अध्यक्ष ने जब हमें फोन किया तो हम खेत में गेहूं काट रहे थे। उन्होंने हमसे चुनाव लडऩे की बात कही तो हमने कहा इसकी कोई तैयारी नहीं है। आज पता चला कि हमारा नाम कैडिडेटों की लिस्ट में है। 

मेरी कोई तैयारी ही नहीं चुनाव कैसे लड़ूंगा: दरोगा वियार 
दरोगा वियार ने बताया कि कल सुहेलदेव पार्टी के जिलाध्यक्ष ने फोन कर पूछा था कि चुनाव लडऩा चाहेंगे तो हमने कहा कि अभी इस बारे में हमारी कोई तैयारी ही नहीं है। मगर आज लिस्ट में नाम दे दिया। मैं चुनाव नहीं लड़ सकता। मैं सपा कार्यकर्ता हूँ और सपा प्रत्यासी को जीतने के लिए लगा हूँ।

राजभर को बड़ा झटका
बीजेपी से नाता तोडऩे और अब ऐन मौके पर कैडिडेट के चुनाव लडऩे से इनकार करने पर ओम प्रकाश राजभर को बड़ा झटका लगा है। 

Ajay kumar