मिर्ज़ापुर: खबर कवर करने गए पत्रकार की हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 12:59 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: पोस्टमार्टम रूम में मृतक लड़की की फोटो खींचना पत्रकार को उस समय महंगा पड़ गया जब मृतक के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। खासबात ये कि मौके पर पुलिस भी मौजूद रही। इसके बावजूद भीड़ ने न केवल पिटाई की बल्कि कपड़े भी फाड़ दिए। पत्रकार की पिटाई वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
पीड़ित पत्रकार पप्पी सिंह दैनिक हिंदुस्तान के चुनार से प्रतिनिधि बताये जा रहे हैं। आपको बता दें कि चुनार थाना क्षेत्र के कैलहट की एक लड़की ने सोमवार को फांसी लगा ली थी। जिसका पोस्टमार्टम हो रहा था। वहीं पर डॉक्टर, लड़की के परिजन और पुलिसवाले मौजूद थे। उनकी मौजूदगी में पत्रकार के साथ पिटाई की गई। बताया जाता है कि पीड़ित पत्रकार पोस्टमार्टम हाउस में घुसकर फोटो खींचने का काम कर रहे थे। इसी दौरान परिजनों से उनकी कहासुनी हुई और आक्रोशित परिजनों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिसकर्मियों के बीच बचाव के बावजूद भीड़ ने पत्रकार की न केवल पिटाई की बल्कि कपड़े भी फाड़ दिए। 
PunjabKesari
दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई-जिलाधिकारी 
दैनिक समाचार हिंदुस्तान के पत्रकार पप्पी सिंह के साथ हुई मारपीट को लेकर जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने वार्ता कर मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि तत्काल गिरफ्तारी करते हुए जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static