सुबह देखी तो गायब थे कपड़े: काशी घूमने आई विदेशी लड़की को बियर में शराब पिलाकर पिलाया, फिर किया बदसलूकी

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 05:32 PM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पेरिस से काशी घूमने आई एक विदेशी लड़की को दो दिन घुमाने के बाद गाइड जैसे एक शख्‍स ने तीसरी रात होटल में उसके साथ बदसलूकी कर दी। पुलिस ने इस घटना में शक के आधार पर एक शख्‍स को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 
PunjabKesari
शख्स पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने धोखे से लड़की को बियर में शराब पिलाई। इससे लड़की की तबीयत बिगड़ गई। लड़की सुबह जागी तो वह होटल के कमरे में थी और उसके कपड़े गायब थे। यह सब देख लड़की हैरान हो गई और उसने भेलूपुर थाने में अज्ञात शख्‍स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि मेडिकल जांच किए बिना ही लड़की अपने देश वापस चली गई।
PunjabKesari
वहीं अपने देश वापस लौटते हुए लड़का ने कहा कि वह शिकायत इसलिए दर्ज करा रही है ताकि इस तरह की घटना किसी और के साथ न हो। शिकायत के मुताबिक लड़की काशी के केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी थी। इसी दौरान उसकी एक शख्स से मुलाकात हुई उसने खुद को गाइड बताया। इसके बाद वह लड़की उस गाइड के साथ 2 दिन पूरे शहर को घूमी। लड़की तीसरी रात उस शख्‍स के साथ एक रेस्टोरेंट में खाने गई। 
PunjabKesari
आरोप है कि वहां उस शख्‍स ने लड़की को बियर में शराब मिलाकर पिला दी थी। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। गेस्ट हाउस में उल्टी होने के साथ कमजोरी महसूस होने लगी और वह बेहोश हो गई। नींद खुली तो लड़की बिस्तर पर थी। उसके कपड़े गायब थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static