शरारती तत्वों ने हनुमान मंदिर की मूर्ति को किया खंडित, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 06:32 PM (IST)

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश मुज़फ्फरनगर जनपद के गांव सैदपुरा स्थित हनुमान मंदिर में शरारती तत्वों ने मूर्ति को खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सूबे सिंह मौके पर पहुंचे वहीं पुजारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है।

बता दें कि मामला जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम सैदपुरा कलां का है। जहां बस स्टैंड के पास काफी पुराना हनुमान जी का मंदिर है। इस मंदिर में ग्रामवासियों की बड़ी श्रद्धा है। यहां प्रतिदिन श्रद्घालु दर्शन के लिए पहुंचते है, मंगलवार की सुबह जब श्रद्घालु मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे तो भौचक्के रह गए। हनुमान मंदिर के अंदर हनुमान जी की मूर्ति खण्डित मिली। ये देखकर लोगों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते बडी संख्या में लोग मंदिर पहुंचने लगे। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए मंदिर में नई मूर्ति स्थापित कराने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शान्त किया। पुलिस ने मंदिर का मुआयना कर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। धार्मिक स्थल में हुई इस घटना से लोगो में रोष व्याप्त है।

 

 

Author

Moulshree Tripathi