नकाबपोश बदमाशों ने लाखों की ज्वैलरी लूटकर हुए फरार, फायरिंग कर इलाके में फैलाई दहशत

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 02:52 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना मोड़ इलाके में ज्वेलर्स के घर के बाहर बदमाशों ने लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है । बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी सवार ज्वेलर्स और उसके भाई से हथियारों के बल पर लाखों की ज्वैलरी लूट ली । दो फायर भी बदमाशों ने यहां किये और फरार हो गये । वही घटना की सूचना पर इलाके में अफरातफरी मच गयी । लोगो की भीड़ भी ज्वेलर्स के घर के बाहर जुट गई जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के आधार पर मोके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है । इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है ।

जानकारी के मुताबिक घटना देर शाम करीब 7.30 बजे की है । पीड़ित ज्वेलर्स राजीव ने बताया कि वो नन्दग्राम थाना क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं। रात को दुकान बंद करते समय दुकान से ज्वेलरी को अपने घर ले जाते हैं क्योंकि उनका घर दुकान से कुछ दूरी पर है। बीती शुक्रवार देर रात भी वो दुकान बंद कर और दुकान पर रखी ज्वेलरी को बैग में लेकर अपने भाई के साथ स्कूटी पर लेकर अपने घर जा रहे थे। घर के बाहर बाइक सवार बदमाशों असलहे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। फायरिंग करते हुऐ फरार हो गए।

पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। और इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस चेक कर रही है । आशंका है कि बदमाशों को इस बात की जानकारी पहले से थी कि ज्वेलर्स राजीव रोजाना दुकान से रात के समय ज्वेलरी लेकर घर जाते हैं। फिलहाल पुलिस अभी तक किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।  
 

Content Writer

Ramkesh