यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, अधिवक्ता को मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 01:40 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को जानकारी दी गई के दबंगों द्वारा अधिवक्ता के गोली मार दी गई है।  सूचना पर पुलिस आनन-फानन में घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पंचायत चुनाव को लेकर दो गुटों में गोली चली है। वहीं प्रधान पति का कहना है चुनाव लडऩे के लिए साजि़श की जा रही है, फिलहाल मामले की जांच पड़ताल पुलिस द्वारा की जा रही है साथ ही घायल को इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा का बताया जा रहा है। जहां पर एक अधिवक्ता की अज्ञात दबंगों द्वारा गोली मारी गई है, पुलिस ने घायल अधिवक्तर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल को बहेतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

गांव प्रधान ने अधिवक्ता पर लगाए गंभीर आरोप 
गांव के प्रधान द्वारा अधिवक्ता पर ही गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनका कहना है गांव का माहौल बिगाडऩे के लिए अधिवक्ता ने यह पूरी साजिश रची है।  क्योंकि आने वाले टाइम में प्रधानी के चुनाव होने हैं इस वजह से अधिवक्ता द्वारा यह झूठी सूचना पुलिस को दी गई है।  पुलिस अगर मामले की जांच पड़ताल करेगी तो सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। उन्होंने बताया कि बीती 1 फरवरी को गांव में दो पक्षो में मस्जिद में नमाज पढऩे को लेकर  विवाद हो गया था जिसमें पुलिस ने दोनों ही पक्षों के दो-दो दर्जन से ज्यादा अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज करा था, जिसमें अधिवक्ता पर भी गंभीर आरोप हैं अपने आप को बचाने के लिए उन्होंने यह साजिश रची है पुलिस इस मामले की अगर जांच करेगी तो सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।
PunjabKesari
अस्पताल में मौजूद ईएमओ डॉ पवन से बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया एक मरीज जो कि पाक बड़ा से लाया गया था उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जब डॉक्टर से अधिवक्ता को गोली लगने को लेकर पूछा तो उन्होंने बताया अभी स्थिति साफ नहीं है किस चीज का घाव है एक्सरे कर लिया गया है सुबह में डॉक्टर द्वारा क्लियर कर दिया जाएगा । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static