मेरठ में दहशत का माहौलः बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 03:48 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कुछ अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े एक युवक के घर में घुस गए। जिसके बाद उन्होंने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों को पुलिस तलाश रही है।

बता दें कि मामला नौचंदी थाना क्षेत्र के सेक्टर 13 पीर वाली गली का है। जहां के निवासी प्रदीप को बुधवार सुबह जब अपने घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसके घर में घुस कर उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रदीप के घर में घुसकर उस पर गोलियों से बरसात कर दी। वहीं, गोलियां लगने से युवक उसी समय लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसने दम तोड़ दिया। बदमाश  वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं, इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं। साथ ही मामले की जानकारी होने पर एसपी सिटी पीयूष कुमार, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static