प्रतापगढ़: खेत में सोए किसान पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फ़ायरिंग, आरोपी फरार

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 04:29 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में किसान के खून से खेत की मिट्टी उस वक्त रंग गई। जब किसान फखरे आलम खेत में धान की रखवाली कर रहा था तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने आधी रात किसान पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर दी। परिजन द्वारा किसान को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने किसान को प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज में इलाज के दौरान भोर में किसान की मौत हो गई।

 

बता दें कि मामला लालगंज कोतवाली के घरौरा गांव के खेत में फसल की रखवाली कर रहा था। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने आधी रात को अधेड़ किसान फखरे आलम पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज़ सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो खेत मे पड़ा किसान तड़प रहा था। इसी दौरान परिजन किसान को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में किसान को प्रयागराज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान भोर में उसकी मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र त्रिवेदी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं।

PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि लालगंज कोतवाली के घरौरा गांव में फसल की रखवाली करते वक्त बदमाशों ने एक किसान को गोली मार दी है। जिससे परिजनों द्वारा किसान को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने किसान को प्रयागराज रेफर किया था और प्रयागराज में डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static