गाजियाबाद की सड़कों पर बदमाशों ने घूम-घूमकर की फायरिंग, सपा नेता के नाम पर BMW कार

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 12:28 PM (IST)

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। जहां बीएमडब्ल्यू कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक दंपत्ति पर पहले छेड़छाड़ की। इस दौरान दंपत्ति के विरोध करने पर युवक ने सरेआम फायर कर दिया। वहीं पीछे से आ रही कार में बैठे लोगों ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। बता दें कि सरेराह फायरिंग करने वाली बीएमडब्ल्यू कार सतेंद्र यादव के नाम पर है। वह समाजवादी पार्टी का नेता है।

बता दें कि थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके से लाइव फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक बाइक सवार युवक पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान एक बाइक सवार गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन तभी ड्राइविंग सीट से बाइक सवार युवक पर फायरिंग की जाती है। गनीमत यह रही इस फायरिंग में बाइक सवार युवक को गोली नहीं लगी। 

इस मामले में सिटी एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। केस 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ एमेंडमेट एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static