मेरठ में आई बदमाशों की शामत, अब 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 11:15 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में अब बदमाशों की शामत आ गई है। पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने के लिए लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रही है। जिसके तहत मेरठ में सबसे ज्यादा पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो रही है। देर रात भी मेरठ के देहात में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें 15 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लग गई। जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

दरअसल, थाना परीक्षितगढ़ इलाके के मवाना रोड पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार 2 लोगों को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया और बाइक दौड़ा ली। जिसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान जब पुलिस ने बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते भाग गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल बदमाश की पहचान योगेश के रूप में हुई। योगेश पर लगभग दो दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं और योगेश 15 हजार का इनामी भी घोषित है। पुलिस ने योगेश से लगभग 1 महीने पहले लूटी हुई मोटरसाइकिल भी बरामद की है।












 

Tamanna Bhardwaj