OMG: मेरठ में 12 साल के बच्चे का अपहरण कर बदमाशों ने 2 यूनिट खून निकाला... अंजाम भुगतने की दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 01:46 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुये 12 साल के बच्चे को का कथित रूप से अपहरण कर उसके शरीर से दो युनिट खून निकाल कर उसे छोड़ दिया। यह घटना शहर से सटे थाना पल्लवपुरम क्षेत्र की है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

मेरठ के मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज दो में रहने वाले लाल सिंह ने पुलिस को बेटे वंश के अपहरण की शिकायत दी। लाल सिंह ने पुलिस को बताया कि कल शाम चार बजे वंश अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से गया था, लेकिन वह न तो अपने दोस्त के घर पहुंचा और न ही वापस आया। पुलिस वंश की तलाश में जुटी थी कि करीब चार घंटे बाद रात को वह अपने घर पहुंचा, जिसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। वंश ने पुलिस को बताया कि पल्लवपुरम में स्थित नालंदा स्कूल के पास बाइक सवार दो युवक आए और उसके मुंह पर रूमाल रख दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गया और जब होश आया तो वह एक गांव के जंगल में था, जहां पहले से दो, तीन और बच्चे चारपाईं पर लेटे हुए थे।

पिता ने बताया कि वंश ने उन्हें बताया है कि बदमाशों ने उसके शरीर से दो बोतल खून निकाला और उसे धमकी दी कि पुलिस को बताया तो अंजाम बुरा होगा। उन्होंने बताया कि उसके बाद दो युवक पल्लवपुरम में आरएन इंटरनेशनल स्कूल के पास कब्रिस्तान के सामने उसे छोड़कर भाग गए, जहां से वंश पैदल अपने घर पहुंचा। पल्लवपुरम के निरीक्षक देवेश शर्मा ने बताया कि बच्चे का बयान दर्ज किया गया है और उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static