बांदा: मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने लगाई फांसी

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 12:15 PM (IST)

बांदा: मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली बांदा की रहने वाली रिया रैकवार की मां के शनिवार कि शाम अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं रिया की मां की आत्महत्या के मामले में रिया व उसके परिजनों ने पुलिस के द्वारा मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए ट्रांमा सेंटर में जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद सूचना मिलने पर सीओ भारी पुलिस बल के साथ ट्रांमा सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोग माने। हंगामा काट रहे लोगों का आरोप है कि रिया का भाई 2 दिन से लापता था जिसको लेकर उसकी मां अपने भाई के साथ सुबह कोतवाली पहुंची थी। जहां पर पुलिस के उन्हें ही कोतवाली में बैठा लिया और इनका मानसिक रूप से उत्पीड़न किया। जिसके बाद देर शाम को घर पहुंची रिया की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बाईपास इलाके का है। जहां की रहने वाली व मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिया व उसके परिजनों को जैसे ही जानकारी हुई तो सुधा को फांसी के उतारकर वे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने सुधा को मृत घोषित कर दिया। वही सुधा की मौत के बाद उसके परिजनों ने ट्रामा सेंटर में शहर कोतवाली की पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद सूचना मिलने पर सीओ आर.के. सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.।और परिजनों को किसी तरह कार्रवाई का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर शांत कराया।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाई दीपक 2 दिन से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर सुधा अपने भाई के साथ शहर कोतवाली गई थी। लेकिन पुलिस ने बेवजह ही उन्हें दिनभर कोतवाली में बैठाए रखा और उन्हें दिनभर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और शाम को जब सुधा घर पहुंची तो पुलिस प्रताड़ना से ही तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस मामले में  सी.ओ. आर.के. सिंह ने बताया जांच की जा रही है जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static