लापता बालक का बंद बोरे में खून से लथपथ मिला शव, परिजनों ने जताई तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या की आशंका

4/19/2021 8:44:29 AM

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जिले में बसई मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के छारबाग में रविवार दोपहर एक 5 वर्षीय बालक का शव बंद बोरे में खून से लथपथ मिला, जिसकी कथित तौर पर तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया है। पुलिस के अनुसार मृत बालक की शिनाख्त 2 दिन पूर्व लापता हुए एक बालक के रूप में हुई। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का शक जताया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बसई मोहम्मदपुर के थाना प्रभारी महेश यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र की नई आबादी छारबाग निवासी श्रीकृष्ण निषाद का 5 वर्षीय पुत्र अमित कुमार 16 अप्रैल की दोपहर घर के सामने खेलते हुए अचानक लापता हो गया था, जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। उन्होंने बताया कि आज गांव की एक महिला ने श्रीकृष्ण निषाद के घर के पास ही सीढ़ियों के नीचे एक बंद बोरे को पड़ा देखा जिसमें से बदबू आ रही थी।

जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और बोरे को खोल कर देखा तो उसमें एक बालक का शव मिला, जिसकी शिनाख्त लापता अमित कुमार के रूप में हुई। थाना प्रभारी के मुताबिक परिजनों ने सामने ही रह रहे एक व्यक्ति ख्यालीराम पर तंत्र मंत्र की खातिर अपहरण करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static