घर से खेलने के लिए निकला बच्चा हुआ लापता, इस हालत में मिली लाश

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 04:43 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन मासूम बच्चों के साथ अपराधिक घटनाएं हो रही है। ताजा मामला मथुरा जिले का है। जहां 10 अप्रैल को एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया। अब लापता बच्चे का शव का एक कुंए में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना कोसी कलां क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बरचावली का है। यहां खेतों में बने कुंए में एक बच्चे का शव पड़ा मिला। बच्चे का शव देखते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृत बच्चे की पहचान हेमू पुत्र सुखपाल उम्र करीब 9 वर्ष निवासी कोसी कलां के रूप में की गई।

कुंए में मिली लाश
बता दें कि यह बच्चा 10 तारीख को शाम 5:30 बजे अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकला और घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने बच्चों को काफी तलाशा लेकिन बच्चा कही नहीं मिला। इसके बाद अब बरचावली गांव के खेतों में बने एक कुएं में पड़ा मिला। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृत बच्चे के परिजनों ने पुलिस थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी के कुए में एक बच्चा पड़ा हुआ है। उसी सूचना पर हम लोग यहां आए और कुएं से बच्चे के शव को बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे जो भी परिजन लिख कर देते हैं, उसी के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

Tamanna Bhardwaj