3 माह से लापता मां-बेटी के खेत से बरामद हुए कंकाल, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 09:12 AM (IST)

बरेली(उप्र): शहर के सीबीगंज थाना क्षेत्र के तहत 3 माह से लापता मां-बेटी के कंकाल एक गन्ने के खेत से बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कंकालों की कपड़ों के आधार पर शिनाख्त कराई है। कंकालों का डीएनए टेस्ट होगा। थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी यादव ने बताया कि लापता महिला के पति ने पुलिस को गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। शक के दायरे में आने के कारण महिला के मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

नगर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन कुमार सिंह ने बताया कि डीएनए की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कंकालों को बरामद कर उनके पास मिले कपड़ों से उनकी शिनाख्त कराई है। कंकालों की शिनाख्त उसी गांव की सुशीला(38) और उसकी बेटी पूजा(16) के रूप में की गई है।

मृतका के पति तेजपाल ने उनके गायब होने की पुष्टि करते हुए कहा कि उसने उन्हें तलाशने का भरसक प्रयास किया लेकिन उनका पता नहीं लग सका। इस बीच सुशीला के पिता छेदालाल ने अपने दामाद तेजपाल के खिलाफ अपनी बेटी और नातिन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि दामाद उन्हें भी गुमराह करता रहा था। तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Anil Kapoor