5 दिन से लापता युवक का इस हालत में मिला शव, परिजनों के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 02:56 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 5 दिन से लापता युवक की लाश नहर में मिलने से हड़कंप मच गया। आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्य प्रणाली से नाराज होकर शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक स्योहारा थाना क्षेत्र में रहने वाले नरेश का पुत्र नितिन 5 दिन पहले काम करने के लिए कोल्हू पर गया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो घर वालों ने अगले दिन थाने में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद युवक का शव बीती मंगलवार नहर में मिला।

परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप
वहीं मृतक के पिता नरेश का कहना है कि उनका बेटा 5 दिन से लापता था, लेकिन बेटे को खोजने के लिए पुलिस ने कोई भी प्रयास नहीं किया। आज मेरे बेटे का शव पास की नहर किनारे पड़ा मिला। इसी बात से नाराज होकर हम थाने आए हैं और थाने के सामने हमने न्याय के लिए जाम लगाया है।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में जब थाना इंचार्ज अरिंहत सिद्धार्थ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि युवक के घरवालों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गांव दौलतपुर के पास मंगलवार शाम युवक का शव मिला। पुलिस ने युवक का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल बिजनौर भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन कर कार्रवाई करेगी।
 

Tamanna Bhardwaj