लापता नाबालिग बच्ची का नदी में तैरता मिला शव, रेप की जताई जा रही अाशंका

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 02:38 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन मासूम बच्चियां दरिंदों की हवस का शिकार बन रही हैं। ताजा मामला रामपुर जिले का है। जहां एक बच्ची कुछ दिन पहले घर से लापता हो गई। परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली। वहीं गुरुवार को बच्ची शव अर्दनग्न अवस्था में नदी में तैरता मिला।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली मिलक क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग बच्ची घर बाहर खेलते हुए 14 फरवरी को गायब हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसकी पुलिस को दी। समाचार पत्रों में भी बच्ची की गुमशुदगी का विज्ञापन दिया गया, लेकिन बच्ची नहीं मिली। वहीं गुरुवार को बच्ची का शव नदी में तैरता हुआ मिला। शव की शिनाख्त कर पुलिस ने इसकी सूचना मृत बच्ची के परिजनों को दी। बच्ची का शव देखकर परिजनों में चीख पुकार मच गई।

पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एएसपी सुधा सिंह ने बताया कि लापता बच्ची का शव नदी से मिला है प्रथम दृष्टि लगता है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।