विद्यालय की जर्जर हालत देख भड़के विधायक अनिल त्रिपाठी, BSA को जल्द दुरुस्त कराने का दिया निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 12:49 PM (IST)

संतकबीरनगर (मिथिलेश कुमार धुरिया): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) के विधायक अनिल त्रिपाठी (Anil Tripathi) जब खलीलाबाद से सिद्धार्थनगर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर बन रहे ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे तो निर्माणाधीन ओवरब्रिज का काम ठंडे बस्ते में था। जिसे देखकर विधायक काफी हैरान हो गए। उन्होंने तत्काल अधिकारी से बातचीत कर निर्माण कार्य में तेजी लाने का आदेश दिया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः H3N2 Influenza के बढ़ते मामलों ने CM योगी की बढ़ाई चिंता, रोगियों के बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश

विद्यालय को दुरुस्त करने का दिया निर्देश
बता दें कि, जिले के विधायक अनिल त्रिपाठी बालू शासन में स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय पर भी पहुंचे। वो विद्यालय की स्थिति देखकर हैरत में आ गए। दरअसल, जहां शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चों के सिर पर खतरा मंडरा रहा था, स्थिति यह थी कि विद्यालय पूरी तरह से जर्जर हो चुका था, जिसके बाद उन्होंने तत्काल बीएसए अतुल कुमार तिवारी से बात कर मौके पर बुलाया और निरीक्षण करते हुए विद्यालय को तत्काल दुरुस्त कराने का आदेश को दिया। वहीं, विधायक ने बघौली से बंजरिया जाने वाली सड़क का निरीक्षण किया। सड़क की स्थिति बद से बदतर मिली। जिसके बाद उन्होंने तत्काल अधिकारी से बात कर जल्द से जल्द सड़क को दुरुस्त कराने की बात कही। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश, 'एक-एक निवेशक से करें संवाद, जमीन पर उतारे हर निवेश प्रस्ताव'

विधायक ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश 
मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक अनिल त्रिपाठी के निरीक्षण ने अधिकारियों में खलबली मचा दी। उन्होंने एक-एक करके तीन स्थानों पर निरीक्षण किए और अधिकारियों से बातचीत कर उन्हें मौके पर तलब करते हुए तत्काल ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में प्रगति, विद्यालय के मरम्मत और सड़क को दुरुस्त कराने का निर्देश दिया। उनके इस औचक निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static