विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोलः राजभर को बताया कुत्ता, कहा- जहां रोटी दिखाएंगे, वहां दौड़ जाएंगे

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 12:30 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश के मंत्री और विधायक जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं उससे लगता है कि बयान देने से पहले वे एकबार भी नहीं सोचते। दरअसल बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ओम प्रकाश राजभर और आजमखान पर पलटवार करते हुए अपनी शब्दो की मर्यादा ही भूल गए। सुरेंद्र सिंह ने राजभर को राजनीतिक लाभ के लिए कहीं भी जाने वाला कुत्ता कह दिया तो वहीं आजमखान पर आतंकवादियों से सम्बन्ध होने का आरोप लगाया।

दरअसल राजभर ने एक दिन पहले वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर शिवपाल यादव से मुलाकात की थी। उस दौरान उन्होंने भाजपा विधायक पर तंज कसते हुए कहा था कि हाथी चलता रहता है और कुत्ते भौंकते हैं। ऐसे में सुरेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि यह राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है ऐसे में राजनीतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है।

सुरेंद्र सिंह के बोल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे राजभर वहां दौड़ जाएंगे, क्योंकि भाजपा ने जो सम्मान उन्हें दिया है उसे वो पचा नहीं पा रहे। वहीं आजमखान द्वारा मोदी के फिटनेस वीडियों पर दिए गए बयान पर कहा कि आजमखान का नाम हाजमखान रख देना चाहिए क्योंकि उनका शरीर भारत में है पर मानसिकता पाकिस्तानी है। भाजपा विधायक ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अगर जांच की जाए तो आजमखान, ओवैसी और मुख्तार अंसारी जैसे लोगों का सीधा संबध आतंकवादियों से निकलेगा। इनके खून में पाकिस्तानी और आतंकवादियों के संस्कार हैं।
 

Ruby